Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से पलट कर नीचे गिरा – पंजाब से गुजरात जा रहा था

देर रात जोधपुर के राइकाबाग रोड स्थित बच्चन निवास में तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। ट्रक पंजाब से गुजरात जा रहा था. रात करीब 1 बजे वह राइकाबाग रोड पार कर रहा था, उस समय स्पीड तेज थी और वह स्पीड पर नियंत्रण नहीं कर पाया। और पुलिया की दीवार से टकराता हुआ पलट कर नीचे गिर गया। सुबह जब लोग बाहर निकले तो ट्रक को देखकर रुक गए और वीडियो बनाने लगे। सुबह-सुबह सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर गयी. पुलिस ट्रक चालक को थाने ले गई और शिकायत दर्ज की।

उदयमंदिर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर प्रेम दान रतनू ने कहा कि ट्रक पर पंजाब नंबर प्लेट थी और वह गुजरात जा रहा था। उदयमंदिर थाने के एएसआई चेना राम ने बताया कि ड्राइवर ने दोपहर 1 बजे थाने में सूचना दी तब मौके पर पहुंचें. इस ट्रक को शेरगढ़ के साईं नगर निवासी उदाराम चला रहा था। मौके पर पहुंचने पर चालक को वाहन से निकाला गया और पावटा हीलिंग सेंटर में इलाज कराया गया। हालांकि, ट्रक ड्राइवर को गंभीर चोट नहीं आई।

ट्रक इस तरह से पलटा कि पुलिया के नीचे सड़क में फिट हो गया। वहां से गुजरने वाले लोग अपना वाहन साइड में कर दीवार से झांक कर नीचे देखने के लिए जमा होने लगे। गिरे ट्रक का हर कोई वीडियो लेने लगा। रात एक बजे की घटना के बाद सुबह तक ट्रक सीधा नहीं हो सका। बड़ी क्रेन की व्यवस्था के बाद ही इस ट्रक को यहां से हटाया जा सकेगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत