Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

12 वीं की स्टूडेंट ने कमरे में फांसी का फंदा लगा कर किया सुसाइड – दो दिन बाद था जेईई का पेपर, पढ़ाई के चलते डिप्रेशन में थी

शहर के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. 18 साल की निहारिका शिव मंदिर, 120 फीट स्ट्रीट, बोरखेड़ा की रहने वाली थी। आज सुबह उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली. परिजन उसे उतारकर एमबीएस हीलिंग सेंटर ले आए, जहां संपर्क विशेषज्ञ ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। निहारिका का 31 जनवरी को जेईई एडवांस का एग्जाम था। परिजनों का कहना है कि पढ़ाई से दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली।

चचेरे भाई विक्रम ने बताया कि निहारिका तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। पिता बैंक में गनमैन है. आज सुबह पिता अपने काम पर चले गये. निहारिका दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में थी। परिवार के बाकी सदस्य नीचे थे। सुबह करीब 10 बजे दादी ने दरवाजा खटखटाया. निहारिका ने दरवाज़ा नहीं खोला. दादी चिल्ला-चिल्ला कर बुला रही थी. जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि निहारिका ने दरवाजे के ऊपर लगी रोशनदान की खिड़की से फांसी लगा ली.

विक्रम का कहना है कि निहारिका पढ़ने में अच्छी थी। पिछले साल 12वीं कक्षा में उसके अंक खराब आए थे। वो दुबारा 12 वीं कर रही थी। साथ मे जेईई की भी तैयारी कर रही थी। उसकी जेईई की परीक्षा 31 जनवरी को थी। वह परीक्षा को लेकर घबराई हुई थी। वह दिन में 6 से 7 घंटे तक पढ़ती थी। उनकी ऑनलाइन क्लासें जारी थी. वह हमेशा पढ़ाई में ही लगी रहती थी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत