Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में टैक्सी ड्राइवर के साथ लूट-पाट – ऑनलाइन 11 हजार रुपए किसी दूसरे के खाते में ट्रांसफर करवाये

जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में बदमाशों ने एक टैक्सी ड्राइवर का किडनैप कर लिया. अपहरणकर्ता उसे हाईवे पर ले गए और और बंधक बना लिया। इसके बाद उसके फोन से किसी दूसरे के खाते में 11 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए। इसके अलावा ड्राइवर की कार में रखे छह हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन भी लूट लिये. इसके बाद उसे कमला नेहरू नगर के पास कार मे बंद कर फरार हो गए। पीड़ित ने कार से बाहर निकलकर पुलिस को बताया।

पुलिस ने ड्राइवर की रिपोर्ट के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. ड्राइवर दिनेश ने बताया कि 28 जनवरी को सुबह 11 बजे वह 200 फीट हाईवे पर था। इसी दौरान तीन युवक उनके पास आए और खाटूश्यामजी छोड़ने को कहा। इस पर वह उनको लेकर रवाना हो गया. दिल्ली हाईवे पर 2 किमी चलने के बाद, अपराधियों ने उसे बाल पकड़कर कार में खींच लिया, जबकि दो जालसाज उसे पकड़कर वहीं बैठे रहे।

पीड़ित ने कहा कि बदमाशों ने उसके साथ कार में मारपीट की और गले पर चाकू लगाकर मोबाइल ले लिया। इसके बाद उसके खाते से 11 हजार रुपये किसी दूसरे के खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। बदमाशों ने दौलतपुरा टोल से पहले कार को वापस मोड़ा और 200 फीट बाइपास की तरफ चलने लगे। आरोपी ने उसकी कार में रखे 6,000 रुपये नकद और उसका फीचर फोन बरामद भी ले लिया।

ड्राइवर ने बताया की बदमाश उसे कमला नेहरू पुलिया के पास ले गये और कार में बंद कर दिया. कुछ देर बाद बदमाशों का एक साथी बाइक लेकर आया और सभी बदमाश उसके साथ बैठकर चले गए। पुलिस ने पीड़ित की जानकारी के आधार पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत