Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चुनावी रंजिश के चलते सरपंच का अपहरण कर मारपीट – नाक-कान काटने और जान से मारने की धमकी दी

करोली के बंशी का बाग में अतेवा सरपंच का कुछ लोगों ने दिनदहाड़े अपहरण कर मारपीट की। पुलिस को दी गई जानकारी में अटेवा के सरपंच अमरचंद बैरवा ने बताया कि वह रोजाना की तरह शाम को मदनमोहनजी के दर्शन करने के लिए कार से अटेवा पहुंचे और रास्ते में अपनी कार धुलवाने के लिए कार्यस्थल पर रुके.

उसी समय करौली से दो बोलेरो गाड़ियों में आए करीब 12 लोगों ने उनके साथ मारपीट की और गाड़ी में डालकर पितुपुरा गांव ले गए. वहां उनके हाथ-पैर बांध दिए और उन्हें लाठियों और लोहे की जंजीरों से पीटा. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनसे कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी कराए। साथ ही मुकदमा दर्ज करने पर जान से मारने की धमकी दी।

मौके पर पहुंची कैलादेवी पुलिस ने वहां के सरपंच को करौली इलाके के क्लिनिक में पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व पंचायत राज एवं प्रांतीय विकास अधिकारी सर्व रमेशचंद मीना भी स्थानीय चिकित्सा केंद्र पहुंचे और जानकारी ली. उन्होंने अतेवा सरपंच से चुनावी रंजिश के चलते मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेतृत्व में कानून-व्यवस्था खराब हो गई है. अभी दो दिन पहले अटेवा कस्बे में पुलिस के चक्कर में एक युवक की पानी में डूबकर जान चली गई। अब अपराधियों ने सरपंच को निशाना बनाया है. उन्होंने कहा कि अगर आरोपी जल्द नहीं पकड़े गए तो वे प्रदर्शन करेंगे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत