Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रोडवेज बस व ट्रक की आमने सामने की टक्कर – 10 से अधिक सवारियों को गंभीर चोटें

अलवर भरतपुर मार्ग पर जालूकी के पास ट्रोला और बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे बस में सवार 10 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. कुल 25 यात्री घायल हो गए और चालक का पैर टूट गया। इन लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. घटना शहर के जालुकी थाना क्षेत्र में सुबह 9 बजे हुई. सुबह नौकरी जाने वाले कर्मचारी बस में अधिक थे।

हादसा जालूकी पुलिस क्षेत्र में बडौदोमाव के सामने हुआ. जहां से भरतुपर की सीमा भीलग जाती है। बस भरतपुर की तरफ से आ रही थी। ट्रक सामने से जा रहा था. जलालपुर से अलवर आ रहे बुद्धलाल ने बताया कि कोहरा छाया हुआ था। ट्रक ने स्पीड ब्रेकर को बचाने के लिए रांग साइड ले लिया था. इसके चलते बस और ट्रक में टक्कर हो गई। बस अपनी साइड में थी. जैसे ही ट्रक दूसरी तरफ पहुंचा तो वहां आमने सामने टकरा गए। बस में करीब 25 सवारी घायल हो गई।

घटना के दौरान यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां शोर मच गया. सवारियों को नीचे उतारा गया. काफी सवारी बस से नीचे चीखती रही। एक एम्बुलेंस को बुलाया गया. इसके बाद उसे बडौदामेव अस्पताल भेजा गया। वहां से कुछ यात्रियों को अलवर भेजा गया। फिलहाल घायलों का इलाज कई अस्पतालों में चल रहा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत