Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में बदमाश पार्किंग से बाइक चोरी कर ले गए – पत्थर से मारकर लॉक तोड़ा और बाइक स्टार्ट कर ले गए

जयपुर में एक घर से बाइक चोरी का मामला सामने आया है. बदमाशों ने घर का दरवाजा खोला और बाइक सड़क पर ले गए। फिर बदमाशों ने लॉक तोड़ा और बाइक स्टार्ट कर ले गए। मोटरसाइकिल चोरो की हरकतें सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गईं। करणी विहार पुलिस मौके पर चोरो की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि गणेश आंगन, एग्जीबिट एस-2बी निवासी ओमप्रकाश सिंह (42) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रात करीब 9 बजे उन्होंने अपनी बाइक घर की पार्किंग में खड़ी की थी। रात चोरों ने बाइक को निशाना बनाया। लॉक तोड़कर बदमाश बाइक चोरी कर ले गए। चोरी का पता तब चला जब वह सुबह उठे और पार्किंग में गए। घटना सीसीटीवी में कैद मिली।

टावर के पास लगे सीसीटीवी को देखने के बाद बाइक चोरी करने की करतूत पकड़ी गयी. आधी रात में, दो बदमाश अपार्टमेंट की पार्किंग में घुसे। चोरों ने ताला तोड़ने के लिए मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया. घर का मुख्य दरवाज़ा खोला और बाइक सड़क से नीचे गली में ले गए। यहां उन्होंने बाइक स्टार्ट करने की कोशिश की, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं हुई। उसके बाद, एक बदमाश ने दूसरे को बोलकर पत्थर मंगवाया और मास्टर चाबी पर पत्थर मारकर पूरा लॉक तोड़ा। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक चलाकर फरार हो गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत