Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर महिला से छीना पर्स – पर्स में थी सोने की 2 अंगूठी, चांदी की 4 अंगूठी, करीब 60 हजार रुपए

जयपुर में बाइक सवार बदमाश ने एक महिला का हैंडबैग चुरा लिया. वह अपने देवर के साथ शॉपिंग करने जा रही थी। बैग छीनकर हमलावर ने झपट्टा मारकर महिला को रोड पर गिरा दिया, जिससे वह घायल हो गई। झोटवाड़ा पुलिस इस तस्वीर के आधार पर बाइक चोर की तलाश कर रही है। एएसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि साजिशन घटना सरस्वती नगर एयरपोर्ट निवासी ज्योति शर्मा (32) के साथ हुई।

वह अपनी ननद की शादी में निवारू रोड आई थी। 29 जनवरी को दोपहर करीब सवा 12 बजे वह अपने देवर के साथ निवारू रोड बाजार में शॉपिंग करने जा रही थी। जब हम शांति के स्कूल के पास पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार बदमाश ने अचानक पर्स पर झपट्टा मारा। जबकि उसने अपना बैग कसकर पकड़ रखा था, तो हमलावर ने हिंसक रूप से झपट्टा मारा और उसे सड़क पर गिराकर घायल कर दिया और उससे बैग छीन लिया।

महिला ने बताया कि जब देवर और उसकी पत्नी ने शोर मचाकर उन्हें खदेड़ा तो बदमाश तेजी से बाइक से भाग गया। घायल ज्योति को पास के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। ज्योति के पैर और हाथ पर कई चोटें आईं। लूटे गए बैग में दो सोने की अंगूठी, चार चांदी की अंगूठी, करीब 60 हजार रुपये और एक मोबाइल फोन था। बाइक चोर की हरकतें घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गईं। पुलिस इस तस्वीर के आधार पर हमलावर की तलाश कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत