Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में महज 25 सेकंड में बदमाश मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर बाइक चोरी कर ले गया

जयपुर में 25 सेकंड में बाइक चोरी का मामला सामने आया है. बदमाश ने मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर बाइक चोरी कर ली। सड़क पर पार्किंग स्थल में बाइक उतारकर गिरने से बदमाश बाल-बाल बचा। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में बाइक चोर की हरकतें कैद हो गईं। इस तस्वीर के आधार पर मालवीय नगर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक रामनारायण ने बताया कि रावण गेट कालवाड रोड निवासी गौरव सिंह (35) की बाइक चोरी हो गई थी। 29 जनवरी को गौरव ने अपनी बाइक रीको के मालवीय नगर इलाके में ऑफिस के बाहर पार्किंग में खड़ी की थी. उसने अपनी बाइक ऑफिस की पार्किंग में खड़ी की और अंदर चला गया। शाम करीब पांच बजे बाइक संभालने पर बाइक गायब मिली। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक नहीं मिली। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करने के बाद बाइक चोर की करतूत कैद मिली। शाम 4:23 बजे चोर पार्किंग स्थल के पास एक पेड़ के पीछे खड़ा होकर जांच कर रहा था। थोड़ी देर की जांच के बाद, खड़ी मोटरसाइकिल का ताला तोड़ दिया और मास्टर चाबी का उपयोग किया। सड़क पर बाइक चलाते वक्त चोर गिरने से बाल-बाल बचा. महज 25 सेकेंड में ताला तोड़कर चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकल गया. जब उन्हें पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी हो गई है, तो ऑनर ने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत