Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पिता ने अपने 10 साल के बेटे को जान से मारने के लिए तालाब में धक्का दिया – बेटे को मारने की कोशिश में पिता की भी डूबने से मौत

पिता ने अपने दस साल के बेटे को जान से मारने के लिए तालाब में धकेल दिया। लड़का खुद को बचाने के लिए हाथ-पैर मारता रहा. जैसे ही वह पानी से बाहर आने लगा, पिता स्वयं तालाब में उतर गया और उसे गहरे पानी में खींच ले गया। बेटे को मारने की कोशिश में पिता भी डूब गया. शुक्रवार दोपहर आरोपी पिता का शव मिला। शनिवार सुबह बालक का शव मिल गया।

हादसा बीकानेर शहर से 50 किलोमीटर दूर कोलायत के कपिल सरोवर में हुआ. दिवंगत जीतेंद्र ओझा (48) और जयंत (10) शहर के मोहता चौक के रहने वाले थे. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. शुक्रवार को जीतेंद्र ओझा अपने बेटे जयंत को स्कूल पहुंचाने गये थे. दोपहर 3:30 बजे जितेंद्र अपने बेटे को घर ले जाने के बजाय कपिल सरोवर के पास ले गया. लोगों ने तालाब के पास बैग देखा तो कोलायत पुलिस को सूचना दी। पुलिस को बैग मिला और मैनेजर को बुलाया. फिर उसके रिश्तेदारों को उसकी पहचान के बारे में बताया गया।

इसके बाद वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। उसमें नजर आ रहा है कि सेल्फी पॉइंट के पास जितेंद्र ओझा और उनका बेटा खड़े हैं. दोनों ने एक दूसरे से बात की. थोड़ी देर बाद वह अपने बेटे को झील के किनारे ले गया और उससे हाथ मिलाया। जब वह किनारे पर था तो लड़का चलने लगा। तब पिता स्वयं तालाब में कूद गये और उसे गहरे पानी में ले गए। उनके पिता भी डूब गये. जितेंद्र को आखिरी कॉल उनकी पत्नी ने की थी. कॉल पर बेटे की आवाज आ रही थी। महिला ने पूछा: आप जयंत को बस में कहां ले जाना चाहते हैं? पिता ने उत्तर दिया: हम पन्द्रह-बीस मिनट में पहुँच जायेंगे। उसके इतना कहने के बाद फ़ोन की घंटी बजी. स्कूल प्रिंसिपल का फोन आया और हादसे की जानकारी मिली.

जीतेन्द्र ओझा सेल्समैन का काम करता था। जितेंद्र ने अपने बेटे की हत्या क्यों की? और खुद की भी जान चली गई। फिलहाल इसका कारण सामने नहीं आया है। मृतक के चचेरे भाई आशाराम ओझा ने बताया कि गुरुवार की शाम उनके चाचा के घर पर रात्रि भोज था. उसके चेहरे से नहीं लग रहा था कि वह गुस्से में है। अचानक हुई इस घटना से पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। एसपी बीकानेर तेजस्वनी गौतम ने कहा कि आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं है। लड़के की मौत का कारण अभी भी अज्ञात है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत