Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पड़ोसी युवक की छेड़छाड़ से परेशान 9वीं क्लास की स्टूडेंट ने किया सुसाइड – पिता समझाने गए तो उन पर ही केस दर्ज कराया

पड़ोसी युवक के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध होकर 9वीं कक्षा की 14 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के दौरान माता-पिता पास के गांव में एक शोक सभा में गये थे. बच्ची घर पर अकेली थी. उसके पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने लड़के और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया। घटना शुक्रवार को बूंदी के तालेड़ा की है. मृतक के पिता ने बताया कि उनकी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती थी. उस इलाके में रहने वाला शख्स कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था.

मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। तालेड़ा डीएसपी महावीर शर्मा ने बताया कि छात्रा के पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. अभिभावकों को भी सतर्क रहना होगा. छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। मृतक छात्रा के पिता का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला एक छात्र उनकी बेटी को परेशान कर रहा था।

दो महीने पहले हमने आरोपी छात्र और उसके परिवार को इस बारे में समझाया, लेकिन वे नाराज हो गए और छात्रा के पिता पर डराने-धमकाने का मुकदमा कर दिया. पुलिस ने बाद में उस पिता को शांति भंग करने के आरोप में जमानत पर रिहा कर दिया, इसके बाद बेटी की छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता को ही शांतिभंग के आरोप में अपनी जमानत करवा कर पुलिस से पाबंद होना पड़ा। जबकि, उनकी बेटी से छेड़छाड़ हुई थी और उनकी बात किसी ने नहीं सुनी।
.
मृतका के पिता के मुताबिक, बुधवार को जब उनकी बेटी स्कूल से लौट रही थी तो आरोपी छात्र ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. लड़की कुछ दिनों से दबाव में है और उसे उससे बातचीत करने से रोक रही है। उपहास से दुखी होकर उसने आत्महत्या करने का निर्णय लिया। इसलिए आरोपी छात्र और उसके माता-पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत