Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी के सालगिरह के दिन गला दबाकर पत्नी को मारकर पति ने की सुसाइड करने की कोशिश – हाथ की नसें काटी, लहूलुहान हालत में पहुंचा थाने

लोग अपनी शादी की सालगिरह खुशी से मनाते है, वही गुजरात के एक व्यापारी ने अपनी शादी की सालगिरह पर खुद और अपनी पत्नी को मारने की योजना बनाई। दोनों ने एक रेस्टोरेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. इससे परेशान होकर पति ने पहले पत्नी का गला घोंटा, फिर दोनों हाथों की नसें काटकर खुद को मारने की कोशिश की। बाद में वह लहूलुहान हालत में बिछीवाड़ा थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी कहानी बताई।

फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि ये सब कर्ज की वजह से हुआ. दंपति बिछीवाड़ा थाना इलाके में एक होटल में रुका था. बिछीवाड़ा पुलिस ने बताया कि गुजरात के वडोदरा निवासी अक्षय भाई सिखलीघर (32) मंगलवार सुबह थाने पहुंचे। उसके दोनों हाथों की नसें कटी हुई थीं और खून से लहूलुहान थी। जब पुलिस को उसकी हालत के बारे में पता चला तो वे उसे इलाज के लिए बिछीवाड़ा अस्पताल ले गए। पुलिस ने उससे पूछताछ की. इसमें अक्षय भाई ने बताया कि उसकी पत्नी ज्योति बेन सिकलीगर का शव रतनपुर बॉर्डर के पास रॉयल सैल्यूट होटल के कमरा नंबर 702 में पड़ा है। इसे देखते हुए पुलिस ने एक टीम होटल भेजी.

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गुजरात में ट्रैवल एजेंसी चलाता है। लेकिन घाटे की वजह से परिवार परेशान था. कल, 5 फरवरी को, उनकी शादी की सालगिरह पर, जोड़े ने आत्महत्या करने की योजना बनाई। दोनों ने रतनपुर बॉर्डर के एक होटल में रात बिताई। खाना ऑर्डर किया और शाम को होटल के कमरे में जाकर खाया. वहीं, दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनाने के बाद जान देने की कोशिश की.

पत्नी ज्योति बेन ने पहले सुसाइड करने के लिए कहा। उसने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की. लेकिन सफल नहीं हुई. इस पर गला दबाकर पहले उसे मार दिया। उसने चाकू से दोनों हाथों की नसें भी काट लीं। इससे खून बहने लगा। वह खून से लथपथ थाने पहुंचा। पुलिस को होटल के कमरे में ज्योति बेन का शव बिस्तर पर पड़ा मिला. पुलिस ने मौके से जोड़े के पहचान संबंधी दस्तावेज भी जब्त कर लिए। पुलिस ने अब होटल के कमरे को घेर लिया है. घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी तपेंद्र मीणा भी वहां आ गये. बांसवाड़ा से एफएसएल टीम को बुलाया गया। जांच के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत