Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मकान ढहने से पति-पत्नी दबे – पति की इलाज के दौरान मौत, पूरे मलबे में तलाशी की जा रही

कोटा के दीनदयाल नगर में एक ही मकान में रहने वाले युवक-युवती मकान ढह जाने से दब गए। हादसे में इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। एहतियात के तौर पर पूरे मलबे की तलाशी की जा रही है और उसके आसपास की एक-दो इमारतों को हटाया जाएगा.

कोटा के अनंतपुरा थाना इलाके के दीनदयाल नगर में एक मकान ढहने से पति पत्नी दब गए. सूचना मिलने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की. जिला कलेक्टर और एसपी वहां पहुंचे. खबर पहुंचते ही कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा भी वहां थे. स्थानीय सरकारी अधिकारियों ने बचाव अभियान शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने बताया कि जब उनकी पत्नी का इलाज चल रहा था तब जगदीश शर्मा की अस्पताल में मौत हो गई।

जिला कलेक्टर डॉ. रवींद्र गोस्वामी और पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि जगदीश शर्मा और उनकी पत्नी दीनदयाल नगर स्थित एक मकान में रहते थे. बिल्डिंग के बगल में निर्माण कार्य चल रहा था. संभवत: हिलने से इमारत ढह गयी. बचाव कार्य तेजी से शुरू हुआ और घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने कहा कि इलाज के बाद जगदीश शर्मा की मृत्यु हो गई जबकि उनकी पत्नी का इलाज जारी रहा। दूसरे व्यक्ति के दबे होने की कोई जानकारी नहीं है, लेकिन एहतियात के तौर पर पूरे मलबे की तलाशी ली गई और आसपास के एक-दो घरों को खाली करा लिया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत