Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सवाई माधोपुर में कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां बाप पर किया लाठी से हमला, माता – पिता गंभीर घायल

सवाई माधोपुर के झोपड़ा गांव में एक कलयुगी लड़के ने अपने बुजुर्ग माता-पिता पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे जयराज व उनकी पत्नी कांति गंभीर रूप से घायल हो गये. इन लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों का उपचार जारी है। घटना को लेकर मनराज के बेटे जयराज ने अपने भाई अशोक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में मनराज ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे उसके माता-पिता सो रहे थे। उसकी पत्नी भी दूसरे कमरे में सो रही थी. इसी बीच उसका भाई अशोक वहां पहुंच गया। अशोक ने सो रहे अपने माता-पिता पर डंडे से हमला कर दिया। इससे उनके पिता की छाती, गर्दन और पसलियां टूट गईं और उनके कानों से खून बहने लगा। अशोक ने अपनी मां कांति के सिर पर भी डंडे से हमला कर दिया. माता-पिता के चिल्लाने पर उसकी बहू कौशल्या भागी तो अशोक ने उसे भी मारा. हमले से उसके माता-पिता और भाभी के चिल्लाने पर उसका चाचा घनश्याम दौड़कर आया। उन्होंने तीनों लोगों को बड़ी मुसीबत से बचाया और आरोपी को वहां से भगाया.

सभी घायलों को एम्बुलेंस 108 से भगवतगढ़ अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. घटना के समय मनराज जयपुर में थे जब उनके चाचा ने उन्हें फोन किया और बताया कि क्या हुआ था। अगली सुबह वह अपने माता-पिता और बहू के साथ ट्रेन से सवाई माधोपुर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बुधवार शाम को आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत