Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विराट कोहली के साथ ‘महाकाल’ के दर्शन करने उज्जैन पहुंची अनुष्का शर्मा; भस्म आरती में हुए शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एक तरफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं तो दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है। इसी बीच उज्जैन के महाकाल मंदिर से अनुष्का और विराट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे महाकाल की पूजा करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

विराट-अनुष्का की बाबा के महाकाल मंदिर में दर्शन करने की फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. विरल भियानी ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शिवलिंग की पूजा करते नजर आ रहे हैं। उसी समय पुजारी दोनों मंदिर में थे। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में अनुष्का हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जबकि विराट सफेद धोती पहने हुए हैं।

गौरतलब है कि लंबे समय तक डेट करने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। इस कपल ने दोस्तों और रिश्तेदारों के जरिए इस कपल को इटली में लाइफ पार्टनर के तौर पर चुना था। विराट-अनुष्का ने गुपचुप तरीके से शादी की सारी तैयारियां कीं। याद रहे कि वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था और कपल ने काफी देर तक लड़की का चेहरा छुपाया था, हालांकि हाल ही में वृंदावन के एक वीडियो में वामिका का चेहरा नजर आया था. बता दें कि एक तरफ जहां विराट कोहली इन दिनों अच्छा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अनुष्का चकदा एक्सप्रेस के जरिए अपनी वापसी कर रही हैं।

बता दें कि अनुष्का शर्मा जीरो के बाद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। वैसे तो वो बतौर प्रोड्यूसर बिजी हैं लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इससे भी दूरी बना ली है. आपको बता दें कि अनुष्का जल्द ही चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी जो कि क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की कहानी है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन तारीख की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म से अनुष्का का लुक रिवील हो चुके हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत