Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आपसी रंजिश में पड़ोसी ने घर में घुसकर महिला पर चाकू से किया हमला – बीच बचाव में आए पति और रिश्तेदार भी घायल

कोटड़ी क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते पड़ोसी ने घर में घुसकर महिला पर चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से घर के लोग डर गए। उसे बचाने पहुंची महिला और उसका जीजा भी घायल हो गए। घटना देर रात करीब 8 बजे की है. घायल महिला को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कोटड़ी के भोई मोहल्ला निवासी घायल महिला सुनीता ने बताया कि छह माह पहले उससे 6-7 हजार रुपए चोरी हुए थे। इस भाग में, उन्होंने निवासियों से कहा कि जिसने भी पैसे चुराए उसे भगवान सजा देगा। इस बात से महेंद्र के पड़ोसी और उसकी पत्नी नाराज थे. गुरुवार शाम 8 बजे महेंद्र शराब के नशे में घर में घुसा और भाभी-भाभी चिल्लाने लगा। उसके हाथ में चाकू था. आते ही उसने पेट पर चाकू से हमला कर दिया। कमरे में पति और जीजा लक्ष्मीनारायण थे। उन लोगों ने चिल्लाया। उसने महेंद्र से चाकू ले लिया। उसे बचाने की कोशिश में उसके पति के हाथ-पैर की उंगलियां जख्मी हो गईं। घटना के वक्त बच्चे लिविंग रूम में बैठकर टीवी देख रहे थे। और वे डर गये.

लक्ष्मीनारायण ने कहा कि वह कमरे में बैठे थे। उसी समय उसका पड़ोसी चाकू लेकर घर में घुस आया. उसने मुन्ना और सुनीता पर चाकू से हमला कर दिया. दोनों खून में लथपथ हो गए. किसी तरह हमलावर ने पड़ोसी को पकड़ लिया. पड़ोसी नशे में था.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत