Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाबालिग लड़की को डरा-धमकाकर रेप करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा – 4 महीने पहले किया था रेप

नाबालिग को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को सिवाना पुलिस ने बालोतरा जिले से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 4 महीने पहले रेप किया था और पुलिस ने उस पर 2 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस को आरोपी के गुजरात भागने की जानकारी मिली थी. इसके चलते उसे गांधव चेक पोस्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अब आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

पीड़िता के परिजनों ने सिवाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट के अनुसार पादरू निवासी ताजू खां पुत्र रजाक खां रात को नाबालिग को डरा धमका कर घर से बाहर ले गया. उसने उसके साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया और करवाए गए. घटना के बाद आरोपी भाग गया। सिवाना पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी पदमाराम ने कहा कि रजाक के ठिकाने की तलाश के लिए एक टीम बनाई गई थी, लेकिन वह नहीं मिला।

बालोतरा एसपी ने उस पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। मुखबिर से एक संदेश प्राप्त हुआ कि रजाक खान बालेसर से गुजरात जा रहा था। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक गुड़ामालानी सूरजाराम ने गांधव चेक पोस्ट पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी के आदेश दिए और आरोपी रजाक खान को गिरफ्तार कर लिया. कांस्टेबल गुड़ामालानी ने हस्तक्षेप किया और आरोपी को गांधव चेक पोस्ट पर गिरफ्तार कर लिया। ऑपरेशन में पुलिस पदाधिकारी संदीप कुमार, अजय सिंह, मनोज कुमार व अनिल कुमार शामिल थे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत