Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के बाल सुधार गृह से सोमवार सुबह 22 नाबालिग लड़के खिड़की की जाली काटकर भागे – आठ लड़के रेप के आरोपी, कुछ पर हत्या के केस

जयपुर बाल सुधार गृह से सोमवार सुबह 22 नाबालिग बच्चे खिड़की की जाली काटकर भाग निकले। उनमे से आठ लड़को पर रेप का आरोप है. कुछ पर हत्या के केस भी चल रहे। यह पहली बार है कि किसी बाल सुधार गृह से कई नाबालिग भाग गए हैं. चौकीदार से सूचना मिलने पर ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस मौके पर पहुंची। फिर लड़को की तलाश शुरू हुई.

ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़के सुबह 4 से 5 बजे के बीच जाल काटकर भाग निकले। सुरक्षा गार्ड ने लड़को के भाग जाने की सूचना पुलिस कंट्रोल कार्यालय को दी. थाने से सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और देखा कि क्या हुआ था. नाबालिग बच्चों का रिकॉर्ड पुलिस ने बाल सुधार गृह से ले लिया है। वहीं, नाबालिग के घर के पास लगने वाले थाने को इन के भागने की सूचना दे दी है. शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

जयपुर बाल सुधार गृह से भागे आठ बच्चों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। 13 बच्चों पर हत्या की कोशिश का मामला चल रहा है. जांच में अब पता चला है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने बच्चों के भगाने की योजना बनाई थी. नाबालिको ने सबसे पहले खिड़की के हिस्से को गैस कटर से काटा. सुबह जाल काटकर लड़के सड़क किनारे भाग गए। भागने की कोशिश कर रहे एक युवक को गार्ड ने पकड़ लिया था. डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने कहा: सूचना मिलने के बाद बच्चों के घर और छिपने के स्थान पर पुलिस भेजकर जांच शुरू की जाएगी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। इन बच्चों के खिलाफ रिपोर्ट और शिकायत दर्ज कराई जाएगी। सभी नाबालिग परिवारों को सूचित कर दिया गया है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत