Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बस अनियंत्रित होकर हाईवे से गड्ढे में पलटी – 3 महीने की बच्ची की मौत, 22 लोग घायल

शहर के बीचोबीच दूदू-दौसा मार्ग पर बस अनियंत्रित होकर हाईवे से उतर गई और गड्ढे में पलट गई। हादसे में तीन माह की बच्ची की मौत हो गई। लेकिन 22 लोग घायल हो गए. नौ लोगों को गंभीर हालत में जयपुर पहुंचाया गया। हादसा सोमवार सुबह 9 बजे जयपुर की चाकसू तहसील के कादेरा गांव में हुआ. कडेरा गांव की सरपंच के पति श्रवण लाल मीना ने बताया कि जब बस दुर्घटनाग्रस्त हुई तो शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने पुलिस को बुलाया और घायलों को बस से निकालना शुरू कर दिया।

घायलों को चाकसू उपजिला अस्पताल ले जाया गया। चाकसू थाने के पुलिस अधिकारी कैलाशदान ने बताया कि हादसे में मौजमबाद निवासी इरफान खान की बेटी इफरा खान (3 माह) की मौत हो गई. इरफान का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. रेशमा की मां को जयपुर भेज दिया गया. तीनों चाकसू से बैठे थे. 22 लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया। बस में बैठे निवाई निवासी एवं माधोराजपुरा के नायब तहसीलदार नानगराम मीना ने बताया कि बस सुबह 8 बजे चाकसू से रवाना हुई थी।

बस में ड्राइवर और कंडक्टर समेत 30 लोग सवार थे. जब वे कादेरा पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर बदल लिया, जो यहां से महज एक किलोमीटर दूर था। उसी वक्त बस ने नियंत्रण खो दिया. लोग डरे हुए थे. कुछ ही सेकंड में बस सड़क छोड़कर पलट गई। इस बीच लोगों के बीच चीख-पुकार भी सुनाई दी. आसपास के गांवों के लोग घटना स्थल पर आए और उन्हें बचाया और एम्बुलेंस से चाकसू उपजिला अस्पताल पहुंचाया।

हादसे की जानकारी मिलते ही उपजिला अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। घायलों में अधिकतर लोग चाकसू जिले के है, इसलिए उनके परिजन जल्दी ही अस्पताल पहुंच गए. विधायक रामअवतार बैरवा ने उपजिला अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना। अजय पाल गुर्जर, निवासी डाबिच आशा बोंडा, उदयपुर, हुकम गुर्जर, निवासी चाकसू, रितु शर्मा, निवासी सांगानेर, जयपुर, राजवीर सिंह, निवासी अजमेर, बीना जैन, निवासी चाकसू, रेशमा बानो, निवासी चाकसू, सीताराम . जाट, निवासी चाकसू, सीता देवी अग्रवाल, निवासी चाकसू, बस कंडक्टर पृथ्वी सिंह को जयपुर रैफर किया गया है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत