Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में दोस्त ने मिलने के बहाने बुलाकर नाबालिग लड़की से होटल में किया रेप – डरा-धमका कर बाइक से सड़क पर छोड़ भागा

जयपुर के एक होटल में नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. दोस्त ने उसे मिलने के लिए बुलाया। उसने उसे धमकाया, उसके साथ बलात्कार किया और उसे सड़क पर छोड़ दिया। नाबालिग ने अपने आरोपी दोस्त के खिलाफ आदर्श नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने रविवार शाम आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ (आदर्श नगर) कमल नयन ने बताया कि चांदपोल निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई है। वह तनुज को तीन साल से जानती थी। दोस्त होने के कारण दोनों के बीच अच्छी बातचीत और रिश्ता था। 9 फरवरी को तनुज डाबी ने उसे सुबह फोन पर मिलने के लिए घाटगेट बुलाया. जब वे मिले तो वे दोनों कैफेटेरिया में कॉफी पी रहे थे। इसके बाद बहाना बनाकर होटल में चलने का दबाव बनाया। दोस्त ने मुझसे होटल में अपना नाम बदलने और उसी नाम से हस्ताक्षर करने के लिए कहा। जब वह होटल गयी तो उसने रजिस्टर पर गलत नाम लिखवा दिया। उसे धमकाया और होटल के एक कमरे में ले जाकर रेप किया.

करीब दो घंटे बाद वह उसे बाइक से छोड़कर घाटगेट की ओर चला गया। जब पीड़ित डरकर घर आयी तो उसने अपने परिवार को इस भयानक अनुभव के बारे में बताया। नाबालिग गुस्साए परिजनों के साथ आदर्श नगर थाने पहुंची। नाबालिग ने प्रतिवादी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शिव शंकर आदर्श निवासी तनुज डाबी (21) को गिरफ्तार कर लिया। ​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​ ​

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत