Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लिव-इन रिलेशन में रह रहे युवक-युवती के 10 दिन पुराने शव फ्लेट में मिले – आसपास के लोगों को बदबू आने पर शक हुआ

एक साल से साथ रह रहे युवक-युवती के 10 दिन पुराने शव एक ही कमरे में मिले। दुर्गंध के कारण आसपास के लोगों को संदेह हुआ। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों के शव जमीन पर ढके हुए पड़े थे। वे पूरी तरह से सड़ चुके थे। घर में अंगीठी भी लगी मिली। खिड़कियां और दरवाजे भी पूरी तरह से सील थे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों की दम घुटने से मौत हुई है। मामला जयपुर के पास शिवदासपुरा थाने का है. घटनाक्रम शनिवार शाम करीब सात बजे का है।

अधिकारी दौलतराम गुर्जर ने बताया कि सुरेंद्र कुमार वैष्णव (39) करीब तीन माह से स्वप्नलोक बिल्डिंग के कमरा नंबर 322 में किराए पर रह रहा था। रजिया बेगम (34) पुत्री फईमुद्दीन निवासी जालुपुरा (जयपुर) के साथ एक साल में लिव-इन रिलेशन में था। यह महिला पहले से ही शादीशुदा है. शनिवार दोपहर स्वप्नलोक के घर के निवासियों ने पुलिस को बंद घर से दुर्गंध आने की सूचना दी। मंजिल संख्या 322 का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया। उन्होंने दरवाज़ा खटखटाया और अंदर दाखिल हुए।

एक युवक और एक युवती के दो शव जमीन पर ढके हुए मिले। घर में अंगीठी भी लगी मिली। हो सकता है कि उन दोनों की मौत दम घुटने से हुई हो. दोनों शवों को जब्त कर महात्मा गांधी शवगृह में रखवा दिया गया। शुरुआती जांच में पता चला कि शव करीब 10 दिन पुराने हैं। पुलिस ने बताया कि लड़के के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वहीं युवती के डॉक्यूमेंट में मिले पते पर कोई परिवार नहीं मिला।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत