Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

11 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी जीजा को किया गिरफ्तार – बार-बार लोकेशन बदल भाग रहा था

जिले के दानपुर के एक गांव की 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका दूर का रिश्ते में लगने वाला जीजा निकला। पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जानकारी दी.

SHO प्रवीण सिंह ने कहा कि पीड़िता के पिता ने 15 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी. बताया गया कि उनकी 11 साल की बेटी और उसकी सहेली शाम करीब 4:00 बजे घास लेने के लिए खेत में गई थी. इसी बीच, रतलाम के कुंडा गांव में रहने वाले दूर के रिश्तेदार का जीजा खेत पर था। जिसने बेटी की सहेली से कहा कि मैं यहां खड़ा हूं तू घर से मेरा मोबाइल लेकर आ। सहेली को घर भेज कर राहुल ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके फिर वो फरार हो गया। बेटी को जब होश आया तो घर आकर उसने पूरा वाकया बताया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले में समुदाय की ओर से कोई समर्थन नहीं मिल रहा है. आरोपी बार-बार पोजीशन बदलता था। इस बीच, SHO को एक गुप्त सूचना मिली कि आरोपी राहुल रतलाम के चांदनी चौक में निर्माणाधीन मकानों में मजदूरी करता है। टीम वहां पहुंची और हर घर की जांच की, राहुल एक जगह से निकला और उसे वहां बंद कर दिया। गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत