Search
Close this search box.

छोटे भाई के फेरे से पहले बड़े भाई की करंट की चपेट में आने से मौत – घर के बाहर लगे टेंट के पोल को छूते ही लगा करंट

छोटे भाई की शादी के लिए बारात निकासी की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान करंट लगने से बड़े भाई की मौत हो गयी. शादी की खुशियां गम में बदल गयी। मामला कोटा के सुकेत इलाके का है।

सातलखेड़ी निवासी रवि बैरवा (26) की रविवार को शादी थी। 14 फरवरी को लग्न कार्यक्रम किया। शनिवार रात को निकासी निकली थी। इसमें दूल्हे (रवि) के बड़े भाई सतवीर बैरवा (32) ने जमकर डांस किया था। वह रवि की शादी की सारी तैयारियों का ख्याल खुद रखता है। घर के सामने तंबू लगा हुआ था. इसी बीच सतवीर बातचीत करने के लिए घर से बाहर आया। जैसे ही उसने टेंट के पोल को छुआ, वह करंट की चपेट में आ गया। वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। परिजन उसे सुकेत सरकारी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सतवीर के पिता रामकरण कहते हैं, मेरे तीन बेटे थे। इनमें सबसे बड़े हैं सतवीर, रवि और गोलू। घर मे 4 दिन से रवि की शादी की तैयारियां चल रही थीं। सुबह से ही सभी लोग तयारी कर रहे थे. घर के बीच से बिजली की लाइनें गुजरती हैं। जहां तंबू बना था, उसके ऊपर से बिजली की लाइन गुजर रही थी. तो ये हादसा हो गया. सतवीर की शादी तेरह साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे हैं: सबसे बड़ा 10 साल का और छोटा बेटा 7 साल का है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत