Search
Close this search box.

जयपुर में फ्लैट में आग लगने से एक युवक जिंदा जला – पढ़ाई करने गए छोटे भाई की बची जान

जयपुर में आग लगने से एक युवक जिंदा जल गया। जब पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. शव पूरी तरह जल चुका था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट की वजह से फर्श पर रखे फोम के गद्दे में आग लग गई। इससे टोडाराय सिंह (टोंक) निवासी भवानी शंकर (27) की मौत हो गई। एसीपी मालवीय नगर मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाया.

घटना एयरपोर्ट इलाके के सिद्धार्थ नगर स्थित रजत के तीन मंजिला मकान में हुई. आग सोमवार शाम करीब छह बजे लगी। पुलिस ने बताया: घर से धुआं उठते ही आसपास के लोग चिल्लाने लगे. वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। सुबह 7:30 बजे दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

इसी बीच मृतक का भाई विष्णुकांत भी वहां आ गया। उसने कहा कि उसका भाई कमरे में था। आग बुझने के बाद पुलिस ने कमरे की तलाशी ली। भवानी शंकर का शव मिल गया है. इस मामले में एफएसएल को घटना स्थल पर बुलाया गया और मृतक के परिवार को भी घटना की जानकारी दी गई.

एसीपी मालवीय नगर संजय शर्मा ने बताया: शॉर्ट सर्किट के कारण फोम के गद्दों में आग लग गई। इसी कारण युवा भवानी शंकर की मृत्यु हो गई। भवानी जयपुर की एक कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर काम करता था। इसके अलावा वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहा था। भवानी के साथ उनका छोटा भाई विष्णुकांत भी रहता था। घटना के वक्त विष्णुकांत लाइब्रेरी में पढ़ने गया था। जो फ्लैट से 500 मीटर दूर ही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत