Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में एक कार अनियंत्रित होकर पलटी – ड्राइवर के शरीर में घुस गई लोहे की रॉड, सिविल डिफेंस की टीम ने ड्राइवर के शरीर में घुसी लोहे की रॉड को दोनों तरफ से काटकर बाहर निकाला

जयपुर में सोमवार शाम एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. कार पलटने से लगी लोहे की रॉड ड्राइवर के पेट में घुस गई। निवासियों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति जानने के बाद स्थानीय सुरक्षा बलों को मौके पर बुलाया। सिविल डिफेंस की टीम ने पहले कटर से गाड़ी के गेट को काटा, फिर ड्राइवर के शरीर में दोनों तरफ लगी रॉड को काटकर बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए।

आमेर पुलिस के एसआई बने सिंह ने बताया कि लोगों ने फोन कर बताया कि सड़क पर एक कार पलट गई है. दोपहर करीब 12:30 बजे जब पुलिस टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि रॉड का एक टुकड़ा ड्राइवर के सीने से होकर बाहर निकल रहा है। इस पर सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया गया। दोपहर लगभग 1 बजे, आपदा प्रतिक्रिया कर्मी पहुंचे और 20 मिनट से भी कम समय में, रॉड को दोनों तरफ से काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला। बाद में 108 एंबुलेंस की मदद से उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल (एसएमएस) के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

डिप्टी कंट्रोलर अमित शर्मा ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और अंदर बैठे एक व्यक्ति के शरीर पर मेटल रॉड घुसी हुई है। इसे ध्यान में रखते हुए टीम को घटनास्थल पर भेजा गया. सिविल डिफेंस की टीम ने कटर से कार के गेट को काटा और ड्राइवर के शरीर में घुसी लोहे की रॉड को काटकर उसे बाहर निकाला।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत