Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर – पैर काटने से गंभीर रूप से घायल साधु की मौत, मं​दिर जाते समय हुआ हादसा

सदर थाना क्षेत्र के विश्नोदा गांव के पास एक बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक से टकराने के बाद मोटरसाइकिल उसके आगे चल रहे स्कूटी सवार से टकरा गई। हादसे में बाइक और स्कूटी पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान एक साधु की मौत हो गई। हादसे के बाद दूसरे पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है.

हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि मिलकन का पड़ोसी बाइक सवार साधु दाताराम (60) मंदिर जाने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान रास्ते में उसे एक बाइक सवार ने लिफ्ट दे दी. जैसे ही वह घर से निकला तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मोटरसाइकिल बारी के सामने स्कूटी से टकरा गयी. इस दुर्घटना में बाइक सवार साधु का पैर कट जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान किसकी मौत हो गई।

हादसे में घायल बाइक सवार की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में धौलपुर से स्कूटी पर जा रहे पंकज श्रीवास्तव पुत्र जगदीश श्रीवास्तव की हालत भी गंभीर है। सदर थाना क्षेत्र में हादसा होने पर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है. बाइक चला रहे युवक की पहचान नहीं हो पाई है और उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत