Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकसभा टिकट घोषणा के बाद आज संगठनात्मक बैठकों का दौर – सीपी जोशी लेंगे बैठक

लोकसभा टिकटों की घोषणा के बीच आज दिनभर कई संगठनात्मक बैठकें होंगी. दोपहर एक बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय समिति की बैठक प्रस्तावित है. कोर कमेटी में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी समेत अन्य नेता शामिल होंगे. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रदेश के बीजेपी नेताओं की बैठक लेंगे. बीजेपी मोर्चा अध्यक्ष और प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. इसके बाद सीपी जोशी बीजेपी इकाई में संगठन और प्रकोष्ठों के संयोजकों के साथ बैठक करेंगे.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव आ गए हैं. बीजेपी ने शनिवार को मतदाताओं की पहली सूची जारी कर दी हैं. बीजेपी ने दिल्ली स्थित अपने मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां इसके बारे में जानकारी दी है. वाराणसी से एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उम्मीदवार होंगे. हाल ही में 29 फरवरी को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की केंद्रीय चुनाव सम्मेलन की बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई.

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा मौजूद रहे. नागौर से ज्योति मिर्धा को टिकट मिला है. ज्योति मिर्धा नागौर से ही विधानसभा चुनाव जीती हैं. हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी मिर्धा नागौर से सांसद हैं लेकिन बीजेपी ने एक बार फिर ज्योति पर भरोसा जताया है. हाल ही में महेंद्रजीत सिंह मालवीय बीजेपी में शामिल हुए थे. महेंद्रजीत सिंह मालवीय का टिकट कटा है. वह बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत