Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नशे में धुत रोडवेज बस ड्राइवर सवारियों से भरी बस लेकर निकला – सूचना मिलने पर विभाग ने की त्वरित कार्रवाई

यात्रियों की परवाह किए बगैर बस में घुसे नशे में धुत्त चालक के खिलाफ अनूपगढ़ रोडवेज डिपो ने कार्रवाई की है। आरजे 13 पीए 7235 के चालक इंदर सिंह के खिलाफ शराब पीकर वाहन चलाने पर कार्रवाई की गई। जानकारी देते हुए अनूपगढ़ डिपो के महाप्रबंधक राजीव कुमार ने बताया कि उन्हें श्रीगंगानगर डिपो के यातायात प्रबंधक से सूचना मिली कि आरजे 13 बस पीए 7235 का चालक इंदर सिंह श्रीगंगानगर से शराब के नशे में गाड़ी चला रहा है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद परिवहन निदेशक किरण चौधरी को मामले की जांच करने को कहा गया. ट्रैफिक इंस्पेक्टर किरण चौधरी और फ्लाइंग की एक टीम ने 87 जीबी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस को रोका और चालक की प्रारंभिक जांच की। शुरुआती जांच में पता चला कि ड्राइवर इंदर सिंह शराब के नशे में था. इस बीच, यात्रियों को दूसरी बस में स्थानांतरित कर सुरक्षित रखने के लिए अनूपगढ़ भेज दिया गया।

ड्राइवर इंदर सिंह की लापरवाही के कारण उसे अनूपगढ़ पुलिस थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने इंदर सिंह का मेडिकल परीक्षण कराया. सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने जांच के दौरान बताया कि ड्राइवर इंदर सिंह लगातार शराब पी रहा था. अनूपगढ़ पार्क वार्डन ने कहा कि प्राप्त मेडिकल रिपोर्ट श्री गंगानगर पार्क वार्डन के साथ साझा की गई है और वही आगे की कार्रवाई करेंगे.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत