Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर-कोटा नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में BOB के रिकवरी मैनेजर की मौत – लोक अदालत आते समय पीछे से ट्रेलर ने मारी टक्कर

टोंक सदर क्षेत्र से गुजरने वाले जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर शनिवार को सड़क दुर्घटना में एक बीओबी रिकवरी मैनेजर की मौत हो गई। मैनेजर बाइक से लोक अदालत आ रहा था. इसी दौरान जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर कामधेनु सर्किल के पास पीछे से ट्रेलर ने बाइक सवार रिकवरी मैनेजर के जोरदार टक्कर मार दी। इसी दौरान कई लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे सआदत अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टोंक सदर थाने के एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि निवाई जिले के हिंगोटिया निवासी केयरटेकर सूरज करण मीना (58) वर्तमान में बड़ौदा टोंक बैंक में रिकवरी मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. वे आज सुबह करीब दस बजे बाइक से टोंक लोक अदालत में आ रहे थे. उन्होंने उनसे कहा कि वह आएंगे और समस्याओं का समाधान करेंगे। टोंक सदर थाने से निकलते समय यात्री जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर कामधेनु सर्किल के पास पहुंचे। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाद में लोगों की मदद से उसे लहूलुहान अवस्था में सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। फिर पुलिस ने मृतक के फोन नंबर और फोन कॉल से उसकी पहचान की, उसके परिवार को बताया कि क्या हुआ था और उसे अस्पताल बुलाया गया। करीब आधे घंटे बाद पहुंचे परिजनों ने शव देखा तो रोने लगे। बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव को शहर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत