Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रक और डंपर की भिड़ंत में ट्रक चालक घायल – एक का पैर कटा, गंभीर हालत में जोधपुर रेफर

ट्रक और डंपर की टक्कर में ट्रक चालक घायल हो गया। सड़क हादसा देर रात जोधपुर के पास ओसियां थाना इलाके में सिरमंडी के पास एक ग्रामीण सड़क पर हुआ. सूचना मिलने के बाद घायल व्यक्ति को 108 ओसियां एम्बुलेंस की मदद से ओसियां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे जोधपुर भेजा गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची और जानकारी जुटाई।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम करीब 10:30 बजे ड्राइवर अशोक ट्रक लेकर भीकमकोर से ओसियां जा रहा था. डंपर ओसियां से भीकमकोर आ रहा था। तभी सिरमंडी के पास एक डंपर और ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में चालक अशोक का पैर कट गया। दूसरा पैर टूट गया. सूचना मिलने पर ओसियां 108 एम्बुलेंस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची. चालक रामचन्द्र व उसके सहायक रमेश ने ग्रामीणों की मदद से घायल अशोक को वाहन से बाहर निकाला और ओसियां अस्पताल पहुंचाया।

यहां उपजिला अस्पताल में डॉ. प्रदीप चौधरी ने घायल चालक अशोक का प्राथमिक उपचार कर घायल ड्राइवर को फिलहाल जोधपुर के मथुरास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर आ गई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत