Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भरतपुर के रहने वाले तीन श्रद्धालुओं को जहर खुरानी गिरोह के सदस्यों ने निशाना बनाया – कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करके तीनों यात्रियों के मोबाइल लेकर हुए फरार

जहर खुरानी गिरोह के सदस्यों ने भरतपुर इलाके में रहने वाले तीन तीर्थयात्रियों को निशाना बना डाला। उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, उन्हें बेहोश कर दिया और तीन तीर्थयात्रियों के फोन लेकर भाग गए। बेहोशी की हालत में प्लेटफार्म पर पड़े हुए तीनों लोगों को जीआरपी थाना पुलिस ने जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

जीआरपी थाने में तैनात पुलिस अधीक्षक कुमार पाल ने बताया कि रुदावल और भरतपुर थाने के नाथपुरा गांव निवासी मुरारी अपनी पत्नी जमुना देवी और अपने दो बच्चों आदित्य और दीक्षा के साथ-साथ भरतपुर शहर के सुभाष नगर कॉलोनी रहने वाली पतन देवी महिला के साथ गोगामेड़ी दर्शन करने के लिए गए थे। गोगामेड़ी दर्शन करके वहां से रात 12 बजे ट्रेन द्वारा रेवाड़ी पहुंचे। रेवाड़ी से दूसरी ट्रेन चेंज करके भरतपुर के लिए आ रहे थे।

इसी बीच ट्रेन में कोई उनका काफी देर तक पीछा करता है और कोल्ड ड्रिंक पिलाकर सभी को बेहोश कर देता है. ट्रेन भरतपुर स्टेशन पहुंची और बेहोशी की हालत में ट्रेन के अंदर पड़े हुए लोगों को यात्रियों ने बाहर प्लेटफार्म पर उतार दिया. जब जीआरपी थाना पुलिस को उनके बेहोश पड़े होने की सूचना मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और सभी को आरबीएम जिला अस्पताल पहुंचाया. तीन लोगों की हालत ठीक नहीं है और उनका इलाज जारी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत