Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खाटूश्याम जी के दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों की कार ट्रेलर से टकराई – चालक की मौत, 4 अन्य गंभीर घायल

क्षेत्र के रतनगढ़ मेगा रोड पर खाटूश्यामजी के दर्शन मार्ग पर यात्रा के दौरान कार ट्रेलर से टकरा जाने से कार में सवार चार लोग घायल हो गए तथा चालक की मौत हो गई। घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

खाटूश्याम दर्शन करने जा रही कार रतनगढ़ मेगा हाईवे पर ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में 30 वर्षीय ड्राइवर की मौत हो गई, मां-बेटे समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद 30 वर्षीय ड्राइवर के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर निवासी अनमोल कुम्हार, हर्ष कुम्हार, मायादेवी, अनिल कुम्हार और हनुमानगढ़ निवासी प्रमोद विश्नोई श्याम बाबा के दर्शन के लिए श्रीगंगानगर से खाटूश्यामजी जा रहे थे। कार सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। इस दुर्घटना में चालक अनमोल कुम्हार की तत्काल मौत हो गई तथा हर्ष, मायादेवी, अनिल व प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चार लोगों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रैफर कर दिया है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत