Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : ट्रेलर ने बाइक को सवार काे कुचला, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर; ट्रेलर जब्त, चालक फरार

भुसावर हिंडौन रोड पर नगर पालिका पथ टोल बूथ के समीप एक बाइक में ट्रेलर ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसा बुधवार रात भुसावर हिंडौन रोड पर हुआ। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक का साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेलर चालक तेज गति से बिना कुछ सोचे-समझे ट्रेलर चलाते हुए दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस वजह से हादसा हुआ है।

भुसावर पुलिस ने बताया कि भुसावर नगर पालिका के बांध नगला निवासी मुरारी पुत्र भरोसी व वीरू पुत्र अमर सिंह माली प्रतिबंधित वाहन से बाइक से भुसावर जा रहे थे. यह वाकया तब हुआ जब धूल से भरा ट्रेलर तेज गति से पीछे से आया और दो सवारियों को अनजाने में टक्कर मार दी। ट्रेलर की टक्कर से वीरू पुत्र अमर सिंह सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया। जब मुरारी के बेटे भरोसी सैनी की तत्काल मौत हो गई। घटना में घायल वीरू पुत्र अमर सिंह सैनी को इलाज के लिए भुसावर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मुरारी सिंह सैनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भुसावर सीएचसी मुर्दाघर भेज दिया। ट्रेलर जब्त कर लिया, चालक भाग गया. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर भुसावर थाने में खड़ा कर दिया। घटना के बाद ट्रेलर का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। ट्रेलर के नंबर और कागजातों के आधार पर उसका पता लगाया जा रहा है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत