Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Barmer : कांग्रेस MLA का ओवैसी पर तीखा हमला – ‘AIMIM की राजस्थान चुनावों में एंट्री के पीछे पाकिस्तान का हाथ’

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के बीच कई मुद्दों की शुरुआत हो गई है, जहां बाड़मेर के शिव विधायक कांग्रेस सांसद अमीन खान ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के साथ तीखी नोकझोंक शुरू कर दी है। अमीन खान ने ओवैसी को घेरते हुए कहा कि बाड़मेर में हुई AIMIM की बैठक में पाकिस्तान ने भाग लिया और मुसलमानों और हिंदुओं के वोटों को विभाजित करना चाहता था और मुसलमानों को विधायक बनाना चाहता था लेकिन उनके पिता भी उन्हें विधायक नहीं बना सके।

मालूम हो कि बीते दिनों ओवैसी राजस्थान के दौरे पर थे, जहां 11 मार्च को बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अमीन खान पर जुबानी हमला बोला था. अमीन खान ने बुधवार को कहा कि पिछली बार ओवैसी ने गागड़िया में सभा की थी, उनसे पहले बायतू, पचपदरा, चौहटन और बाड़मेर जिला मुख्यालय नहीं थे, लेकिन फिर भी शिव मुख्यालय आ गए क्योंकि इसके पीछे पाकिस्तान का भी हाथ है अमीन खान ने आरोप लगाया कि पूरे पाकिस्तान में ओवैसी से बातचीत हुई और उनकी मदद से मौलवी ताज मोहम्मद ने उनसे मुलाकात की और उन्हें गगरिया ले आए.

दरअसल, 11 मार्च को असदुद्दीन ओवैसी ने बाड़मेर के गगड़िया शिव विधानसभा में एक जनसभा की, जहां उन्होंने अमीन खान को चुनौती दी और कहा कि आपको लगता है कि आप अगली बार अपने बेटे को अगली बार शिव विधानसभा से विधायक बनाओगे लेकिन ऐसा नहीं होगा.

ओवैसी ने कहा कि अब चार साल बीत चुके हैं और चुनाव में 6 महीने बाकी हैं, उसमें उनकी क्या भूमिका होगी. उन्होंने कहा कि जनसभा के बाद अमीन खान घर के दरवाजे पर खड़े नजर आते और कहते कि आओ। ओवैसी ने यह भी कहा कि इस बार मैं अपने बेटे शिव को विधायक बनाऊंगा.

अमीन खान ने आगे कहा कि शिव विधानसभा में 22% मुस्लिम वोट और 80% हिंदू वोट हैं लेकिन ये लोग उन्हें बांटने और मुस्लिम विधायक बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो उनके पिता भी नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि 80 फीसदी वोटों का फैसला एक ही होगा, इसलिए इस देश की जनता को चुनाव के दौरान इन समझदार लोगों से सावधान रहना चाहिए.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत