Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : नाबालिग को अगवा कर किया था गैंगरेप, पुलिस से बचने ईंट भट्टे पर कर रहा था मजदूरी; पोक्सो में गिरफ्तार

आरोप है कि बामन बड़ौदा थाना सदर क्षेत्र गंगापुर टाउन सवाई माधोपुर निवासी पवन बैरवा जयपुर के तुंगा से थाना क्षेत्र पाटन कस्बे में ईट भट्टे में मजदूरी का काम करता था.

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित युवती के भाई ने 6 जुलाई 2021 को गंगापुर सिटी थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई थी. कहानी कहती है कि वह अपनी मां और छोटी बहन के साथ पंजाब के एक ईंट के कारखाने में काम करता था। यही काम प्रतिवादी चंद्रप्रकाश उर्फ बच्चू अपने गृहनगर से कर रहा है। वह 4 जुलाई को अपने गृहनगर आया था। खाना खाकर सब सोने चले गए। दोपहर 12 से 1 बजे के बीच चंद्रप्रकाश और एक अन्य लड़के ने उसकी बहन का अपहरण कर लिया।

रिपोर्ट में मामला दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू हुई। प्रारंभ में, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. एसपी अग्रवाल ने बताया कि इस घटना के संबंध में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. दुष्कर्म के कबूलनामे के बाद आरोपी चंद्रप्रकाश रेगर उर्फ बच्चू (19) निवासी बामन बड़ौदा सदर गंगापुर सिटी पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में पॉक्सो में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का भाई पवन घटना के बाद से फरार चल रहा था। एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

एसपी ने कहा कि घटना के बाद आरोपी हैदराबाद, कर्नाटक और बेंगलुरु समेत कई जगहों पर गया। उसके बाद वह जयपुर जिले के पाटन तहसील तुंगा गांव में ईंट भट्ठे में काम करने आया। चूंकि वह अपनी पहचान छिपाकर काम करता रहा और उसके बाद उसने शादी कर ली।

फरार आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी अग्रवाल ने एएसपी प्रकाश चंद व सीओ विजय कुमार सांखला, थानाध्यक्ष करण सिंह राठौर की निगरानी में विशेष पुलिस टीम गठित की. टीम ने मुखबिर व तकनीकी माध्यम से मिली जानकारी के आधार पर जयपुर में एक ईंट से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत