Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पैसा कमाने का आ गया मौका, इस हफ्ते 3 अप्रैल से खुल रहा ये IPO

नए वित्त वर्ष में इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) पर दांव लगाने की तैयारी कर रहे निवेशकों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, इलेक्ट्रॉनिक्स बनाने वाली कंपनी एवलॉन टेक्नोलॉजीज का आईपीओ 3 अप्रैल को खुलेगा। इस आईपीओ पर 6 अप्रैल तक दांव लगाया जा सकेगा। वहीं, फ्लैगशिप निवेशकों के लिए 31 मार्च निर्धारित है।

IPO विवरण: रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (RHP) के अनुसार, कंपनी ने IPO को पिछले अनुमान 1,025 करोड़ रुपये से घटाकर 865 करोड़ रुपये कर दिया है। वर्तमान में, कंपनी की योजना नए निर्गम के माध्यम से 320 करोड़ रुपये और प्रवर्तकों और मौजूदा शेयरधारकों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) के माध्यम से 545 करोड़ रुपये जुटाने की है।

क्या होगा रकम का: नए इश्यू से प्राप्त आय का उपयोग पुनर्भुगतान और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। आपको बता दें कि जनवरी में कंपनी को आईपीओ लाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी से हरी झंडी मिल गई थी। जेएम फाइनेंशियल, डीएएम कैपिटल एडवाइजर्स, आईआईएफएल सिक्योरिटीज और नोमुरा फाइनेंशियल एडवाइजरी एंड; सिक्योरिटीज (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड आईपीओ के बैंक निवेशक हैं।

कंपनी के बारे में: 1999 में स्थापित, एवलॉन एक ऐसी कंपनी है जो अंत में इलेक्ट्रॉनिक्स बनाती है। इसके मुख्य ग्राहक क्योसन इंडिया, ज़ोनर सिस्टम्स इंक, कोलिन्स एयरोस्पेस, ई-इन्फोचिप्स, द यूएस मालाबार कंपनी और सिस्टेक कॉर्पोरेशन हैं। वित्त वर्ष 2022 तक परिचालन से इसका राजस्व 840 करोड़ रुपये था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत