Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रियंका गांधी के परिवार वाले भाषण पर विवेक अग्निहोत्री का तंज कहा – ‘करण जौहर की फिल्मों में एक्टिंग करनी चाहिए’,

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म किए जाने के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस के सदस्य जोर-शोर से उठे। रविवार को कांग्रेसियों ने राजघाट पर संकल्प सत्याग्रह किया। इस बीच प्रियंका गांधी ने कहा है कि इस देश की मिट्टी में उनके परिवार का खून है. गांधी परिवार ने देश के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा है और आज शहीद के बेटे को अपमानित किया जा रहा है। पारिवारिक आरोपों पर प्रियंका गांधी ने भगवान राम का दिया उदाहरण अभिनेता विवेक अग्निहोत्री ने बाद में ट्वीट कर अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार इतना पारिवारिक काम कर रहा है कि उन्हें अब करण जौहर की फिल्म में काम करना चाहिए.

प्रियंका ने भाषण में क्या कहा
न्यूज एजेंसी एएनआई ने प्रियंका गांधी के भाषण का एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘परिवार वाले कहते हैं, तो भगवान राम कौन हैं?’ भगवान राम को युद्ध के लिए भेजा गया था। उन्होंने अपने परिवार और दुनिया के प्रति धर्म का पालन किया। क्या पांडव परिवारवादी थे? वो अपने परिवार के संस्कारों के लिए लड़े और हमें क्या शर्म आनी चाहिए कि हमारे परिवार के सदस्य इस देश के लिए शहीद हुए। इस झंडे में उनका खून है। इस धरती में उनका खून है। इस लोकतंत्र को मेरे परिवार के खून ने सींचा है।’ विवेक ने इसी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ने ट्वीट किया, ‘परिवार… परिवार… परिवार… आपने क्या किया? परिवार के लिए नकली प्यार बहुत है, इसलिए मेरी सलाह है कि अब समय आ गया है कि गांधी परिवार करण जौहर की फिल्मों में काम करे। कम से कम पारिवारिक माहौल तो ठीक रहेगा। मुझे नहीं पता कि करण जौहर डूबे हैं या नहीं। एक अन्य ट्वीट में विवेक ने लिखा, ‘विक्टिम कार्ड पहला और आखिरी हथियार है।’

यह अगली फिल्म है
विवेक अग्निहोत्री ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं और नियमित रूप से राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर ट्वीट करते हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो विवेक ‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म इस साल के स्वतंत्रता दिवस समारोह पर आएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत