Search
Close this search box.

Jaipur Crime : शादी के 6 दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन ने ससुराल वालो के खाने में मिलाया नशीला पदार्थ; लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुई चम्पत

राजस्थान की राजधानी जयपुर से लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. शादी के करीब 6 दिन बाद ही दुल्हन ने अपने ससुराल वालों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे कि वह बेहोश हो गए। पीछे से दुल्हन ने पहले तो घर में रखे लाखों रुपए के जेवरात पार किया, फिर भाग जाती है, इसके बाद जब परिवार वालों को होश आया तो उन्हें पूरे मामले का पता चला।

जयपुर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी कंपनी में कार्यरत है। 18 मार्च को उसने मध्य प्रदेश की 28 वर्षीय युवती से शादी की। शादी के वक्त दोनों के माता-पिता कोर्ट में मौजूद थे. सब कुछ शादी के बाद हुआ। 24 मार्च को वह अपने दादा-दादी व परिवार के अन्य सदस्यों को छोड़कर काम पर चला गया था. काम पर जाने के बाद उसने अपनी पत्नी से बात की तो उसने कहा कि उसकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। कुछ देर बाद महिला ने फोन उठाना बंद कर दिया, जिसके बाद लड़के ने परिवार के अन्य लोगों को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

उसके बाद युवक ने रहवासियों में से एक को उसके परिवार से बात कराने को कहा. मकान मालिक ने घर में घुसकर देखा तो पूरा परिवार बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था. उसके बाद वहां से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक ने अपनी पत्नी की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। जांच के दौरान बहू ने उन्हें खाना खिलाया था। लेकिन इसके बाद अब उन्हें कुछ भी याद नहीं है। परिजनों का आरोप है कि घर से लाखों रुपए के जेवरात भी गायब हैं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत