Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सावरकर जीवन दर्शन कार्यक्रम में पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और रविन्द्र कुमार द्विवेदी भरेंगे हिंदुत्व की हुंकार

जयपुर।सनातन वैदिक संस्कार ट्रस्ट द्वारा सावरकर दर्शन प्रतिष्ठान के सहयोग से वीर दामोदर सावरकर के जन्मोत्सव की पूर्व संध्या 27 मई को जयपुर के बी एम बिड़ला सभागार में ” सावरकर जीवन दर्शन सनातन के संग ” नामक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । कार्यक्रम के माध्यम से पहली बार अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी और प्रख्यात राष्ट्रवादी एवं हिंदूवादी विचारक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ एक साथ मंच साझा करेंगे ।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी बयान में यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि आयोजन समिति की सदस्य एवं सावरकर दर्शन प्रतिष्ठान राजस्थान प्रदेश संयोजिका विजय पारिक ने फोन पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी को आमंत्रित किया । पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ पहले मुख्य वक्ता के रूप में आमंत्रित किए जा चुके हैं । कार्यक्रम में दोनो हिंदुत्व पर हुंकार भरते हुए भारत को वीर सावरकर की विचारधारा पर आधारित हिन्दू राष्ट्र बनाने की पुरजोर वकालत करेंगे । कार्यक्रम में सावरकर दर्शन प्रतिष्ठान के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र साठे विशिष्ट अतिथि के पद पर आमंत्रित किया गया हैं ।
जारी बयान के अनुसार बॉलीवुड के मशहूर गायक सी ए रुद्र का गीत ” हिन्दू हूं ” और एक्टर थिएटर ऑफ़ राजस्थान द्वारा ” कालपुरुष ” नामक नाट्य प्रस्तुति कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण होंगे । कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक आयोजन समिति का गठन किया गया है । राघव गर्ग , विजय पारिक , क्षितिज बंसल , केशव अरोड़ा और चंद्र दीप हाड़ा को आयोजन समिति का सदस्य बनाया गया है ।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय सदस्यता अभियान समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललित अग्रवाल ने हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी की कार्यक्रम में आमंत्रित किए जाने पर कहा कि रविन्द्र कुमार द्विवेदी और पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ को हिंदुत्व , राष्ट्रवाद और वीर सावरकर के हिंदुत्व पर दहाड़ते हुए देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा । निश्चित रूप से यह कार्यक्रम हिन्दू राष्ट्र निर्माण की दिशा में मील का पत्थर सिद्ध होगा ।
हिन्दू महासभा की एक अन्य राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंद्रकला शर्मा ने हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के 27 मई को जयपुर आगमन का निर्णय लेने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि जयपुर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी का स्वागत करने के लिए तैयार है ।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत