Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चिड़ावा के व्यापारी को 30 लाख की फिरौती नहीं देने पर गोली मारने की धमकी का प्रकरण एसपी मृदुल कच्छावा की पुलिस टीम ने किया कमाल

चिड़ावा के व्यापारी को 30 लाख की फिरौती नहीं देने पर गोली मारने की धमकी का प्रकरण
एसपी मृदुल कच्छावा की पुलिस टीम ने किया कमाल

झुंझुनूं

झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे के व्यापारी को गोली मारने की धमकी देकर 30 लाख की फिरौती मांगने के मामले में एसपी मृदुल कच्छावा की टीम को बड़ी सफलता मिली है । मुखा गैंग द्वारा दिए गए अल्टीमेटम से पूर्व ही पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। खुलासे के दौरान पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि धमकी देने वाली मुखा गुर्जर गैंग के मुख्य सरगना प्रवीण गुर्जर सहित पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंग के सक्रिय बदमाश विष्णु पंडित से एक लोडेड देशी कट्टा भी जप्त किया है।

WWW.ATULYASANSAR.COM
पुलिस पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि गैंग के मुखिया मुखा गुर्जर की हत्या का बदला लेने के लिए रुपए हथियारों की आवश्यकता थी जिसकी पूर्ति के लिए चिड़ावा के व्यापारी से फिरौती की मांग की थी।
दरअसल 31 मई को चिड़ावा के व्यापारी कमल वर्मा ने चिड़ावा थाने में रिपोर्ट दी की व्हाट्सएप कॉल के जरिए मुख्य गुर्जर गैंग के लोग उससे 3 लाख की रंगदारी मांग रहे हैं। रंगदारी नहीं देने पर 4 जून को अंजाम भुगतने की धमकी का मैसेज दिया था। उसके बाद एसपी मृदुल कच्छावा ने एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह के नेतृत्व में चिड़ावा थाना पुलिस व जिला स्पेशल टीम को प्रकरण का खुलासा करने की जिम्मेदारी दी।

टीम द्वारा आज तत्परता से कार्यवाही करते हुये बदमाश अजित पुत्र रोशनलाल गुर्जर निवासी धानोता महेन्द्रगढ हरियाणा प्रदीप पुत्र लक्ष्मीनारायण गुर्जर , प्रवीण चंदेला उर्फ प्रवीण गुर्जर पुत्र मुकेश कुमार उर्फ मुखा गुर्जर जाति गुर्जर , विष्णु पंडित पुत्र दिनेश शर्मा निवासी भैसिना थाना भुसावर जिला भरतपुर हाल C 29 RPA रोड डेर्जट कॉलोनी, शास्त्री नगर, जयपुर, नागेश मीणा पुत्र दलिप कुमार मीणा नीमकाथाना को गिरफतार किया। बदमाश विष्णु पंडित के कब्जे से एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया।
बदमाशों श से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि मुखा गैंग की मुख्य सरगना प्रवीण गुर्जर पुत्र मुकेश कुमार उर्फ मुखा अपने पिता मुखा गुर्जर की हत्या का एवम प्रदीप कुमार पुत्र लक्ष्मीनारायण निवासी मारौली थाना निजामपुर जिला महेन्द्रगढ़ हरियाणा अपने पिता की हत्या का बदला लेना चाहते थे जिस हेतु इन्होने रूपयो एवम हथियारों की आवश्यकता थी।

इन लोगो ने रूपये कमाने के लिये किसी को धमकी देकर रूपये मांगने का प्लान बनाया। जिसमे अजित शामिल हुआ अजित की रिस्तेदारी चिड़ावा थाना इलाका के गांव अडका के पास गुर्जरो की ढाणी में है जो कुछ दिन पूर्व चिड़ावा आया था जो परिवादी कमल वर्मा की दुकान से सामान लेकर गया था तथा अजित द्वारा मुखा गुर्जर गैंग को परिवादी कमल वर्मा के मोबाईल नम्बर उपलब्ध करवाये। जिसके बाद मुखा गुर्जर गैंग द्वारा परिवादी से 30 लाख की फिरौती मांगी गई। प्लानिंग के तहत अगर परिवादी कमल वर्मा इन लोगो की डिमांड नही मानता तो इन लोगो द्वारा शूटर विष्णु पंडित व नागेश मीणा को बुलाकर परिवादी कमल वर्मा की दुकान पर फायरिंग करवाते तथा परिवादी को डरा धमकाकर रूपये ऐंठ कर हथियार खरीदकर वारदात करते।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत