Search
Close this search box.

बाइक से टक्कर लगने के विवाद में अवैध हथियारों से फायरिंग, पेट्रोल भरी कांच की बोतलें-पत्थर फेंके, एक पक्ष के 5 घायल

धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के कसाईपाड़ा कस्बे में शनिवार शाम को मामूली बात को लेकर दोतरफा विवाद हो गया. झगड़े के दौरान पत्थर और कांच की बोतलें फेंकी गईं और अवैध हथियारों से गोलीबारी की गई। घटना की सूचना मिलने पर बाड़ी पुलिस अधीक्षक सुरेश डाबरिया और बाड़ी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने हमलावर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू हुई.

इमरान के पीड़ितों ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसका भाई शरीफ घर आया। मलाई वाला कुआं टावर के पास मोहल्ला कसाई पाड़ा बाड़ी के सलमान पुत्र मुन्ना, बाबू पुत्र चिरमोली, भर्रा, आसिफ पुत्र रईस ने उसे बाइक से टक्कर मार दी। सारिफ ने उन्हें बाइक देखकर चलाने को कहा तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी।

जब आमिर, तौसीफ, मोईन, शरीफ इन लोगों के पास पहुंचे तो उन्होंने पेट्रोल की बोतलें, लाठी-डंडे, ईंट आदि से हमला कर दिया। हमले में पीड़िता के भाई शरीफ को सिर और नाक पर चोटें आईं। फरमान के अलावा फिरोज का बेटा आसिफ, इशहाक का बेटा, इरफान कय्यूम का बेटा और अनीस हफीज का बेटा भी घायल हो गए। पीड़ितों के अनुरोध पर, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत