Search
Close this search box.

कुलदीप जघीना हत्याकांड का इनामी आरोपी धौलपुर में महिला के भेष में गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले के अमोली टोल गेट पर 12 जुलाई को हुई कुलदीप जघीन की हत्या में शामिल राहुल जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राहुल महिला का रूप बदल कर रह रहा था। राहुल को धौलपुर में उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब उसने खुद को महिला पुलिसकर्मी का रूप बताया था। एक बार तो पुलिस राहुल को लाल सलवार कमीज में देखकर हैरान रह गई। इस बीच, पुलिस ने कुलदीप जघिन हत्याकांड में 12 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस आयुक्त मृदुल कच्छावा ने बताया कि 12 जुलाई को अमोली में हुई फायरिंग में कुलदीप जघीना की मौत हो गई थी। उसका साथी विजयपाल घायल हो गया था। इस मामले में 11 लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं, गोलीबारी में कथित तौर पर शामिल राहुल जाट को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके ऊपर 25,000 रुपये का इनाम रखा गया था. जब पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उसने खुद को महिला का रूप दिया। यहां उसने न सिर्फ उत्तर प्रदेश भागने की कोशिश की, बल्कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया. राहुल ने कुलदीप जघिन हत्याकांड में यूपी को हथियार दिए।

गौरतलब है कि 12 जुलाई को पुलिस गंभीर अपराधी कुलदीप जघीना और उसके साथी विजयपाल को जयपुर से भरतपुर कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जा रही थी, तभी पुलिस संरक्षण में हथियारबंद अपराधियों ने राजस्थान रोड बस पर फायरिंग कर दी और भाग गए. इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और चारों बदमाशों को तुरंत पकड़ लिया. दो दिन बाद आगरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, तीन लोग डीग थाने में पेश हुए. उन पर 50,000 रुपये के इनाम रखा गया था और मध्य प्रदेश पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। आरोपी को उसके गृह नगर से गिरफ्तार किया गया. अब पुलिस ने लड़की बनकर रह रहे धौलपुर से राहुल को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत