Search
Close this search box.

प्रेमी के साथ शादी कर लेने से नाराज मां-बाप ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

एक दंपती ने आज सुबह पाली के घुमटी के पास ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया गया कि दंपत्ति अपनी बेटी की शादी से परेशान थे, जिसके चलते उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया। पाली के एक पुराने घर में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति ने आज सुबह ट्रेन के नीचे कूदकर अपनी जान सिर्फ इसलिए दे दी, क्योंकि उनकी बेटी ने अपने पसंद के लड़के से शादी कर ली थी.

दंपति आज सुबह शहर के जोधपुर रोड पर घुमटी के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और जोधपुर-रतलाम ट्रेन के सामने कूद गए, जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई। इस मामले में, शव के कई टुकड़े हो गए। हादसे के एक बाद ट्रेन रोक दी गई. इससे रेलवे जाम हो गया.

प्रथम सूचना से पता चला कि अपनी बेटी की शादी दूसरी जाती के युवक से करने से वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिवार को अपनी बेटी की शादी के बारे में सोमवार को खबर मिली, जिसके कारण लड़की के माता-पिता ने आज सुबह बड़ा कदम उठाया।

जब माता पिता को लड़की के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने बेटी को काफी समझाया की उसकी शादी उसकी जाति के लड़के के साथ करनी होगी, और कहा कि वह अन्य जाति के युवक से विवाह न करे। बहुत ज्यादा समझाइश के बाद भी लड़की पर कोई असर नहीं हुआ, जिसके चलते दंपती को यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा।

हादसे के बाद काफी देर तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी. मृतक दंपत्ति की पहचान हाउसिंग बोर्ड निवासी अशोक शर्मा और मीरा शर्मा के रूप में हुई। सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत