Search
Close this search box.

ब्लैकमेलिंग करने वाले हनीट्रैप गैंग का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

दौसा पुलिस ने मेवाट गैंग को उजागर किया है, जो वीडियो कॉल करके, वीडियो संपादित करके और पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर लोगों को धोखा देकर भारी मात्रा में पैसा कमाते थे। सदर पुलिस और दौसा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल पुलिस ने आरोपित अंसार मेओ, साहिल मेओ, मोहम्मद सबीर, एजाज अहमद मेओ, अरबाज हुसैन और इमरान खान सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया। सभी अभियुक्त अलवर-भलातपुर जिले के मेवाट के निवासी हैं। 12 मोबाइल फोन, 29 सिम कार्ड के साथ दो के-पैड मोबाइल फोन, एक बोलेरो कार और 8860 रुपये नकद सभी अभियुक्तों से बरामद किए गए थे। दौसा जिला पुलिस अधीक्षक, वंदिता राणा, गौरव प्रधान सी के निर्देश पर डीएसटी के प्रभारी, श्वेता पाठक आरपीएस सदर पुलिस स्टेशन ने कलुरम मीना के उप अधीक्षक, व्रीट दौसा की देखरेख में ऐसा किया।

25 जुलाई को, श्वेता पाठक आरपीएस (प्रोबेशन) सदर पुलिस स्टेशन, दौसा मय जाप्ता के थाने से निकल कर इलाका थाना में गश्त और बदमाशों की निगरानी कर रही थीं। इस दौरान दोपहर 1:05 बजे सेवा लाइन एनएच 21 पर पहुंची, तो एक बोलेरो गाड़ी नंबर आरजे-05 यूबी-0954 खड़ी थी। उन्हें छह लोगों के साथ खड़े होते देखा गया, जिन्होंने जब्टा में पुलिस जीप को देखा, एक या दो लोग बोलेरो और अन्य लोगों की ओर भागना शुरू कर देते थे, संदिग्धों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया था। जब उसने पुलिस को जब्ता में जीप देखा, तो उसने पूछा कि वे क्यों दौड़ रहे थे, और हर कोई अपने फोन को छिपाना शुरू कर देता है। अभियुक्तों की जांच के दौरान, 12 मोबाइल फोन और दो के-पैड फोन, कुल 29 सिम कार्ड, एक बोलेरो कार और 8660 रुपये मिले।

उन बदमाशों के पास के मोबाइल फोन के डाटा चेक किए तो सेक्स चैट करना और सेक्सटॉर्शन वीडियो के स्क्रीन शॉट और फोन-पे इत्यादि ट्रांजेक्शन मिले, तो पुलिस ने उनके बारे में सभी से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वीडियो कॉल, सेक्स चैट कर वीडियो कॉल से जुड़े लोगों के वीडियो एडिट कर अश्लील क्लिप तैयार कर संबंधित व्यक्ति को भेजकर वायरल करने की धमकी देकर उनको ब्लैकमेल करते थे। फिर वो लोग फर्जी खातों में फोन-पे पेटीएम इत्यादि माध्यमों से और नगद राशि ट्रांसफर करवाकर ठगी करते हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना आईटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत