Search
Close this search box.

निजी स्कूल में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला, कपड़ों में हाथ डालता था टीचर, आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर के एक निजी स्कूल में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. हैरानी की बात है कि अब शिक्षा के मंदिर में भी लडकियां सुरक्षित नहीं है. एक टीचर पर लड़कियों से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है.

बता दें कि घटना के बारे में जब लड़कियों के माता-पिता को पता चला कि क्या हुआ, तो वे स्कूल आए और शिक्षक की पिटाई की। पिटाई के वीडियो ने सोशल नेटवर्क पर हंगामा मचा दिया है. कथित तौर पर वायरल वीडियो दो दिनों तक चला। परिजनों ने आरोपी शिक्षक को मुक्ता प्रसाद पुलिस को घटनास्थल पर बुलाने के बाद सौंप दिया. लड़कियों के परिजनों ने इस मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल को लताड़ लगाई।

एक मीडिया इंटरव्यू के मुताबिक, बीकानेर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि परिजनों ने दुर्व्यवहार की शिकायत नहीं की है. उधर, प्रिंसिपल ने कहा कि आठ छात्रों के परिजनों ने हमसे शिक्षक के बारे में शिकायत की. उन्होंने कहा कि शिक्षक ने लड़कियों को गलत तरीके से छुआ। उनके कपड़ों में गन्दी नियत से हाथ डालता है, शर्ट की पॉकेट में हाथ डालता है। प्रिंसिपल का कहना है कि पुलिस की इस कार्यशैली पर हैरत होती है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी टीचर कई दिनों तक बच्चियों के साथ गलत हरकतें करता रहा. शिक्षकों के कृत्य के कारण लड़कियों ने परेशान होकर अपने साथ हो रही ज्यादती के बारे में परिजनों को बताया।। स्कूल में एक शिक्षक को मुक्का मारने के बाद मुक्ता प्रसाद पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत