Search
Close this search box.

श्रीमाधोपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर सरपंच पर दागी 6 गोलियां, हालत गंभीर

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के फुटाला ग्राम पंचायत की ढाणी चौलाई में अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर एक युवक पर फायरिंग कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक फुटाला ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव पर अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी. इस घटना के दौरान ओम प्रकाश यादव को बाएं पैर और बाएं हाथ में गोली लगी. जब परिवार के सदस्यों ने गोलियों की आवाज सुनी तो परिजन बाहर आये। इस से पहले हमलावर मौका पाकर वहां से भाग गए। लहूलुहान ओम प्रकाश को परिजन श्रीमाधोपुर सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में जयपुर भेज दिया। गोलीबारी की रिपोर्ट मिलने के बाद, स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, पुलिस ने जिले में कड़ी नाकाबंदी कर दी और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

परिजनों का कहना है कि तीन अपराधी बाइक से आये और ओमप्रकाश का घायल बेटा घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाने के लिए बाहर निकला. फिर उन्होंने उससे उसके पिता के बारे में पूछा, जिसके बारे में उसने कहा कि वह अंदर सो रहे है, जिस पर बदमाशों ने उन्हें बाहर भेजने को कहा। ओमप्रकाश के बाहर आते ही बाइक में सवार तीन बदमाशों में से एक ने एक साथ तीन गोलियां चला दीं। इस घटना के दौरान दो गोलियां ओमप्रकाश के बाएं पैर और बाएं हाथ में लगीं. गोली मारने के बाद हमलावर भाग गये.

गोलीबारी की खबर के बाद इलाके में दहशत फैल गई. गोलीबारी की सूचना के बाद थानाधिकारी प्रबंधक मुकेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. अभी तक हमलावरों का पता नहीं चल सका है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत