Search
Close this search box.

जयपुर हेरिटेज नगर निगम में महापौर मुनेश गुर्जर के ढाई साल के कार्यकाल की जांच हो – बोले राघव शर्मा

जयपुर भाजपा जिला इकाई ने कांग्रेस से जयपुर हेरिटेज नगर निगम में मेयर मुनेश गुर्जर के ढाई साल के कार्यकाल की जांच करने को कहा है। दरअसल, मुनेश गुर्जर मेयर के पति सुशील गुर्जर को दो लाख की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफतार हुए है. मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने अपनी पार्टी के मेयर मुनेश गुर्जर को निलंबित कर दिया.

हेरिटेज नगर निगम में भ्रष्टाचार को उजागर करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ प्रदर्शन किया. भाजपा नगराध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि महापौर मुनेश गुर्जर के पिछले ढाई साल के कार्यकाल की जांच कराई जाए तो कांग्रेस का सारा भ्रष्टाचार उजागर हो जाएगा। दिन-ब-दिन इस भ्रष्ट शासन की काली परतें उजागर हो रही हैं।

भाजपा की ओर से रविवार को जिला अध्यक्ष राघव शर्मा के नेतृत्व में 100 वार्डों और बड़ी-छोटी चौपड़ पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया गया। बीजेपी नेता राघव शर्मा ने उस वक्त कहा था कि राजस्थान के इतिहास में इतनी भ्रष्ट सरकार कभी नहीं रही. जहां कभी सरकारी कार्यालयों में सोना-पैसा मिलता है. अब कांग्रेस जयपुर के मेयर कांग्रेस पति भ्रष्टाचार में फंस गए हैं। सरकार ने मेयर मुनेश गुर्जर को निलंबित कर दिया है, लेकिन इससे कांग्रेस में भ्रष्टाचार छुप नहीं सकता है।

राघव शर्मा ने कहा कि भ्रष्ट मेयर के ढाई साल के शासन की निष्पक्ष जांच के लिए भाजपा कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपेगी. इसके अलावा, हेरिटेज कॉर्पोरेशन परिसर की सभी शाखाओं के सर्वेक्षण के माध्यम से लोगों को पता चले कि भ्रष्ट मेयर के तहत किन लोगों को लूटा गया। अब तो जनता ही बताएगी कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को कहां तक छुआ। भाजपा अब अंततः सभी भ्रष्ट कांग्रेसियों को बेनकाब करेगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत