Search
Close this search box.

किरोड़ीलाल मीणा ने सीएम पर निशाना – राहुल गांधी की सभा में पैसे देकर भीड़ बुलाई गयी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को विश्व नस्ल दिवस पर बाशनवाड़ा के मानगढ़ धाम में एक सामुदायिक बैठक को संबोधित किया। इधर, राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीना ने दौसा के मीना हाईकोर्ट में विशाल रैली कर सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम अब जमकर रेवड़ी बांट रहे हैं. इतने बोर्ड बना दिए कि किसी वर्ग को नहीं छोड़ा। लोगों को गुमराह करने के लिए सीएम राहुल गांधी को बाशनवाड़ा लाए।

पिछले चुनाव में कांग्रेस ने लोगों को दिखावा करके वोट हासिल किये थे. उसके बाद सीएम बनने वाले और बनाने वाले के बीच साढ़े 4 साल तक मनमुटाव होता रहा. आज हम यहां आदिवासी दिवस मना रहे हैं, इस क्षेत्र के सभी कांग्रेसी नेता बांसवाड़ा गये थे, ऐसे में लोगों को सोचना चाहिए कि हम राजनीति में हैं या कांग्रेस में. सीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सीएम मेरी जांच करवाना चाहते हैं कि मीणा हाईकोर्ट के निर्माण और आंदोलनों के लिए पैसा कहां से आ रहा है। सीएम राहुल गांधी के लिए बांसवाड़ा में लोगो को पैसे देकर भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं।

अपने भाषण के दौरान किरोड़ी लाल ने कांग्रेस के मंत्रियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में आपने पंचायत राज विभाग के मंत्री रमेश मीना, स्वास्थ्य विभाग में (मंत्री परसादी लाल मीना) के चाचा कमल का नाम तो सुना ही होगा। खुले आम लूट हो रही है। मंत्रियों और कांग्रेस प्रतिनिधियों की इस तरह की लूट बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद का कहना है कि महुआ और सपोटरा विधायक आपकी कठपुतली हैं. इन्होंने आपकी सरकार को बचाने का काम किया और खूब लूट-पाट की। अगर सीएम के पास दम है तो मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि जब मैं कुछ गलत करूं तो वे मुझे रोकें।’ उन्होंने कहा कि 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने पूर्वी राजस्थान में रिकॉर्ड संख्या में सीटें जीतीं. इसलिए मैंने सीएम से अनुरोध किया है कि यहां सबसे बड़ा विश्वविद्यालय खोला जाए, नहीं तो ऐलान-ए-जंग होगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत