Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बंदूक की नोक पर सरपंच के घर डकैती, 10 लाख नगद, 10 तोला सोना और 4 किलो चांदी लेकर चोर फरार

भरतपुर के रुदावल थाना परिसर में छह हथियारबंद और नकाबपोश लुटेरों ने सरंपच के घर पर धावा बोल दिया. चोरों ने दो घंटे तक घर को खंगाला। लुटेरों ने घर में एक महिला और एक युवक की पिटाई की और उन्हें बंधक बना लिया। लुटेरे 10 लाख रुपये, 10 तोला सोना और 4 किलो चांदी लेकर फरार हो गए।

घटना जिले के रुदावल थाने के सामने संतोकपुरा गांव की है. गांव में सरपंच हरलाल मीना का मकान खेत पर बना हुआ है। जहां वह अपनी पत्नी के साथ रहता है. हरलाल नौकरी की तलाश में फरुखाबाद गया था। घर में उनकी पत्नी सरको देवी और उसके साले का लड़का समलेश मौजूद था। हरलाल के दो बेटे हैं, सबसे बड़ा रघुनाथ अपने परिवार के साथ गांव में ही बने पुराने मकान में रहता है। दूसरा बेटा मेघ सिंह पटवारी नागौर में है। वह अपने परिवार के साथ वहीं रहता है.

रिपोर्ट से पता चला है कि गुरुवार की शाम छह लुटेरे हरलाल के घर आये। दो अपराधी घर के सामने रुके और चार लोग अंदर घुस गये. हमलावरों ने चेहरे पर नकाब पहन रखा था और उनके पास बंदूकें और चाकू समेत अन्य हथियार थे। सरको देवी दरवाजे पर जबकि समलेश शयनकक्ष में सो रही थी। सबसे पहले बदमाशों ने सरको देवी को पकड़ लिया और मुंह दबाकर घर के अंदर खींच ले गये.

इसी बीच आवाज सुनकर समलेश उठ गया। जब उसने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके सिर पर डंडे से हमला कर दिया और उसे चारपाई से बांध दिया। जब बदमाशों ने सरको देवी और समलेश से वहां की चाबी मांगी तो उन्होंने चाबी देने से इनकार कर दिया. दबंगों ने गुस्से में आकर दोनों की पिटाई कर दी और समलेश के हाथों पर चाकुओं से हमला कर दिया. चाबी मिलने के बाद अपराधी घर की तलाशी लेते रहे. इस बीच लुटेरे घर से 10 लाख रुपये, तिजोरी से 10 लाख के सोने और 4 लाख के चांदी के सिक्के लूट ले गए.

घटना के बाद सरको देवी ने गांव के लोगों को इकट्ठा किया. इसके बाद ग्रामीणों और समलेश ने सुबह करीब तीन बजे पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर मामले को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत