Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जैसलमेर हाईवे पर ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत, बोलेरो के उड़े परखच्चे, 6 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

राजस्थान के जोधपुर जिले में फलौदी-जैसलमेर हाईवे पर सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हाईवे पर एक ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भयानक थी की छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। और बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो में 7 लोग सवार थे. एक युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

गंभीर रूप से घायल युवक को जोधपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. बोलेरो में 7 लोग सवार थे. इनमें से 5 लोगों की तुरंत मौत हो गई, एक युवक और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को जोधपुर भेजा गया। हालांकि, महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। लड़के का इलाज जोधपुर इमरजेंसी ट्रोमा अस्पताल में शुरू हो गया है.

माना जा रहा है कि ये फलोदी के रहने वाले जुनेजा ढाणी के लोग थे, जो बोलेरो में सबार होकर जा रहे थे। घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने उन फलोदी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस भी आ गई. घटनास्थल के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी विनीत कुमार बंसल, कलेक्टर जसमीत संधू, जिला आयुक्त फलोदी और अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

बताया जा रहा है कि हादसा दोपहर करीब दो बजे हुआ। बड़ी मुश्किल से शवों को निकालकर फलोदी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया। हादसे की रिपोर्ट के मुताबिक घायलों को 108 वाहन की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. एम्बुलेंस चालक मूलाराम खोजा व जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और स्थानीय निवासियों व पुलिस की मदद से घायलों को फलोदी जिला राजकीय अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि 5 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, प्राथमिक इलाज के बाद दो पुरुष और एक महिला को जोधपुर भेज दिया गया. एक महिला की काफी समय पहले मौत हो चुकी है. जबकि घायलों का इलाज जारी है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत