Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के झुंझुनूं में सफाई कर्मचारी की हत्या, पत्नी पर जताया जा रहा है शक

राजस्थान के झुंझुनू जिले के पीपली चौक पर एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक का शव उसके घर में पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक की हत्या का शक उसकी पत्नी पर जताया जा रहा है. सीकर के रामगढ़ का बंटी पुत्र रमेश वाल्मिकी कथित तौर पर झुंझुनू नगर परिषद में सफाई कर्मचारी के रूप में दो साल से काम कर रहा था। वह अपने परिवार के साथ चार माह से पीपल चौक के वार्ड 58 में किराये के मकान में रहता था.

दोपहर करीब दो बजे एक युवक रमेश के घर के पास से गुजरा। उसी समय, उसने सीढ़ियों से नीचे खून बहता देखा। जिसकी जानकारी उसने वार्ड पार्षद जुबेर को कॉल करके दी। कथित तौर पर पार्षद जुबेर घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि रमेश का शव घर में पड़ा हुआ है। उसके सिर से खून निकल रहा था. इसके बाद जुबेर के सलाहकार ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने जानकारी जुटाई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीडीके अस्पताल में रखवाया। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि युवक की हत्या क्यों और किसने की.

बताया गया कि पुलिस ने उनके परिवार के कुछ सदस्यों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना की जानकारी एकत्रित की जा रही है ? वहीं, युवक की हत्या का शक उसकी पत्नी के ऊपर जताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और नतीजे के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत